Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

...तो अब सांसद का चुनाव लड़ेगी सीमा हैदर, रामदास अठावले ने दिया यह जवाब

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अपने भारतीय प्रेमी सचिन मीना के साथ प्रेम और विवाह की असाधारण यात्रा से लोगों में चर्चा कै विषय बनी हुई हैं। सीमा हैदर को कई ऑफर भी मिल रहे है। इन सब के बीच खबर आई कि उसे राजनीतिक अवसर प्रदान किया गया है। दावा किया गया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सहयोगी केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) ने कथित तौर पर सीमा हैदर से संपर्क किया है और उन्हें राजनीति में शामिल होने और आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के लिए राजी किया है।


रामदास अठावले का इनकार

हालांकि, अब इस पर खुद आरपीआई प्रमुख रामदास अठावले ने बयान दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सीमा हैदर से उनकी पार्टी का कोई संबंध नहीं है। अपने बयान में वरिष्ठ नेता ने कहा कि हमारी पार्टी का सीमा हैदर से कोई संबंध नहीं है। वह पाकिस्तान से भारत आई हैं। उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने का सवाल ही नहीं उठता। इससे साथ ही उन्होंने कहा कि आखिरकार हमें उन्हें टिकट देना ही पड़ा तो वह भारत से पाकिस्तान का टिकट होगा। हालांकि, इसके पहले सीमा हैदर के पार्टी में शामिल होने की पुष्टि आरपीआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर ने की थी। उन्होंने कहा था कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी नागरिक है और भारत आई है। अगर सीमा को सुरक्षा एजेंसियों से क्लीन चिट मिल जाती है और उसे भारतीय नागरिकता मिल जाती है, तो सीमा का पार्टी में स्वागत किया जाएगा।

फिल्म में आएगी नजर

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को अब तक आपने समाचार चैनलों पर साक्षात्कार देते हुए देखा होगा। सीमा हैदर को अब तक आपने उसके वीडियो या रील में डांस या अभिनय करते देखा होगा लेकिन अब सीमा हैदर जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आयेगी। हम आपको बता दें कि एक स्थानीय फिल्म निर्माता ने सीमा हैदर का ऑडिशन लिया है। इस ऑडिशन को देने के बाद सीमा हैदर के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी। उसे लग रहा है कि वह जल्द ही कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट से भी बड़ी अभिनेत्री बन जायेगी और पूरे बॉलीवुड में छा जायेगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.