Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मणिपुर में फिर बवाल, दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो वायरल

 Manipur Violence: मणिपुर में हालात एक बार फिर बिगड़ गये हैं. यहां महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाने का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस अधीक्षक मेघचंद्र सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा है कि "4 मई 2023 को अज्ञात बदमाशों द्वारा 2 महिलाओं को नग्न घुमाए जाने के वीडियो के संबंध में, अज्ञात लोगों के खिलाफ नोंगपोक सेकमाई पीएस (थौबल जिला) में अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया था. जांच शुरू हो गई है और पुलिस दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं इस मामले में सीएम बीरेन सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं.


आपको बता दें कि गुरुवार को कूकी समुदाय चुरचांदपुर में विरोध प्रदर्शन करने जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद इलाके में तनाव फैल गया है. अधिकारियों की माने तो जानबूझकर कूकी समुदाय के विरोध प्रदर्शन के एक दिन पहले इस वीडियो को वायरल किया गया ताकि समुदाय की दुर्दशा को उजागर किया जा सके. इस वीडियो में महिलाओं को नग्न अवस्था में दर्शाया गया है.

वीडियो में पुरुष पीड़ित महिलाओं से लगातार छेड़छाड़ करते दिखाई दे रहे हैं. इन महिलाओं को बंधक बनाया गया है और वो लगातार गुहार लगा रही हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि हथियारबंद बदमाशों की तलाश की जा रही है.

कूकी समुदाय ने इसका विरोध करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार, राष्ट्रीय महिला आयोग, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग से कार्रवाई की मांग की है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.