Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भिलाई आ रही है सुहानी शाह, लगे गो बैक के पोस्टर, BJYM और बजरंग दल ने कार्यक्रम रद्द करने दी चेतावनी

भिलाई : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार का मजाक उड़ाने वाली माइंड रीडिंग, मोटिवेशनल स्पीकर और मैजिशियन सुहानी शाह 11 जुलाई को भिलाई आ रही हैं। इन्हें कोचिंग संचालक संतोष राय ने प्रचार प्रसार के लिए भिलाई बुलवाया है ! हिंदू विरोधी हरकतों का आरोप भाजयुमो और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं सुहानी शाह के भिलाई आने का कड़ा विरोध किया है ! हिंदूवादी नेताओं का कहना है कि हिंदू धर्म के टी अनुयायियों का मजाक बनाने वाली सुहानी शाह को वो भिलाई नहीं आने देंगे।



भाजयुमो और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि हिंदू धर्म के अनुयायियों का मजाक बनाने वाली सुहानी शाह ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का मजाक बनाया था. भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रशम दत्ता ने बताया कि सुहानी शाह ने पूरे देश में हिन्दू संस्कृति और धर्म का प्रचार कर रहे पं. धीरेंद्र शास्त्री का मजाक बनाया. इससे हिंदू धर्म के लोगों की भावना आहत हुई थी इसलिए इस कार्यक्रम को रद्द किया जाए.  सुहानी शाह के विरुद्ध विश्व हिंदू परिषद की तरफ से कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर मांग की गई है कि इस कार्यक्रम को रद्द किया जाए।


इस मामले का विरोध के बाद आयोजक ने भी अब इसे रदद् करने की तैयारी कर ली है. आयोजक सन्तोष राय का कहना है कि यह आयोजन छात्रों के मोटिवेशनल स्पीच के लिए किया जा रहा था, लेकिन अब यह कार्यक्रम नहीं किया जाएगा.

इसके अलावा बजरंग दल और भाजयुमो ने मिलकर “गो बैक सुहानी” के पोस्टर भी लगाए हैं। इस विरोध में सभी हिंदू संगठन के लोगों का भी समर्थन है। ऐसा कहा जा रहा है कि यदि यह कार्यक्रम रद्द नहीं हुआ तो विश्व हिंदू परिषद भिलाई के लोग सुहानी शाह को काला झंडा दिखाकर उसका विरोध करेंगे। इससे उन्हें पता चलेगा कि हिंदुओं की भावना को आहत करने पर उन्हें किस तरह से विरोध का सामना करना पड़ेगा।

आलीशान होटल में रखा गया है आयोजन

सुहानी शाह का कार्यक्रम भिलाई के एक महंगे होटल में 11 जुलाई को शाम 7 बजे रखा गया है। इसके आयोजन कर्ता कोचिंग सेंटर संचालक संतोष राय के विरुद्ध भी हिंदू वादियों ने आक्रोश प्रकट किया है ! इस आयोजन को लेकर लोगों में आयोजन कर्ता के खिलाफ भी नाराजगी है। उनका कहना है कि उन्हें ऐसे किसी भी अवांछनीय हरकत करने वाले को नहीं बुलाना चाहिए, जो हिंदू और सनातन धर्म के खिलाफ कार्य करता हो।

उल्लेखनीय है कि जादू का शो दिखाने वाली सुहानी शाह ने कुछ टीवी चैनल में इंटरव्यू देते हुए कहा था कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कोई कोई चमत्कार नहीं करते बल्कि ट्रिक करते हैं, अनेक हिंदूवादी संगठनों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया !


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.