Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

श्रद्घा या अंधविश्वास! छत्तीसगढ़ में युवक ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई

रायपुर । छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक युवक ने अपनी जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ा दी। घटना की जानकारी के बाद मंदिर में लोगों की भीड़ लग गई। शिवलिंग के आसपास युवक का काफी खून फैला हुआ था। पुलिस भी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।


दरसअल ये पूरा मामला पामगढ़ के डुमरिहा तालाब स्थित शिव मंदिर का है। घायल युवक चंद्रशेखर पटेल पामगढ़ ब्लाक के अंर्तगत ग्राम पंचायत डोंगाकोहरौदा का निवासी है। युवक आज सुबह घर के पास शिव मंदिर में पूजा-पाठ करने पहुंचा था। सावन सोमवार के दूसरे सप्ताह शिवलिंग में जल चढ़ाने के बाद अपनी चीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ा दी। इस घटना में शिवलिंग के आसपास का एरिया खून से लाल हो गया।

इधर, जीभ चढ़ाने की बात जैसे ही गांव में फैली तो ग्रामीणों की मंदिर में भीड़ लग गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि चंद्रशेखर के बाड़े भाई सुखीराम ने भी जीभ काटकर शिवलिंग में चढ़ाई थी। अब उसके छोटे भाई ने ऐसा किया है। ग्रामीणों ने ये भी बताया कि चंद्रशेखर का पूरा परिवार भगवान शिवजी पर काफी आस्था रखता है। पामगढ़ ब्लाक के अध्यक्ष राजकुमार पटेल का चंदकिशोर पटेल भांजा है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.