Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सोहम हॉस्पिटल को तीसरी बार मिला धन्वन्तरी सम्मान

महासमुन्द। सोहम हॉस्पिटल को कपिल देव के हाथों धन्वन्तरी सम्मान 2023 दिया गया। यह सम्मान स्वस्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए दिया गया है। सोहम हॉस्पिटल को लगातार तीसरी बार धन्वन्तरी सम्मान से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड इस बार कपिल देव के हाथों डॉ युगल चन्द्राकर और डॉ सोमी चन्द्राकर को दिया गया है। गौरतलब है कि सोहम हॉस्पिटल आई.सी.यू. क्रिटिकल केयर के क्षेत्र में महासमुंद क्षेत्रवासियों को बहुत  लाभ मिल रहा है। इमरजेंसी की कंडीशन में एकमात्र सोहम हॉस्पिटल का नाम लोगों के जुबां में  रहता है।

                                        

अभी तक 200 से ज्यादा मरीजों को वेंटीलेटर से बहार सुरक्षित लाया गया है। संचालक डॉ युगल चंद्राकर ने बताया कि सोहम हॉस्पिटल में ट्रामा , एक्सीडेंटल , जहर सेवन और भी क्रिटिकल से क्रिटिकल सीरियस मरीजों को इलाज़ करके सुरक्षित घर भेजा गया है। आई.सी.यू. के आलावा पैन क्लिनिक के सम्बन्ध में भी बहुत उत्कृष्ट कार्य किये गए हैं। इसके आलावा क्रिटिकल गायनिक एवं गर्भवती महिलाओं सुरक्षित डिलीवरी, नार्मल व ऑपरेशन के द्वारा किया जाता है। किसी भी प्रकार का ऑपरेशन सोहम हॉस्पिटल में कम से कम दर पर किया जाता है। कई मरीज़ ऐसे होते हैं जिनका इलाज़ सिर्फ दवाई के खर्चों पर ही  पूरा किया गया है और ऐसे मरीज़ के परिजन सोहम हॉस्पिटल का आभार व्यक्त किये हैं। संकल्प, सेवा और साधना ध्येय वाक्य है।

इसके आलावा सी.टी. स्कैन , सोनोग्राफी, पैथोलॉजी में सभी प्रकार का टेस्ट सोहम हॉस्पिटल में किया जाता है। डायग्नोस्टिक के क्षेत्र में बहुत बड़ा काम किया गया है। सोहम हॉस्पिटल महासमुंद में ही नहीं अब गरियाबंद जिले में भी जैसा की राजिम में भी अपना वर्चस्व स्थापित किया है। सेवा भाव को देखते हुए धन्वन्तरी सम्मान 2023 पूर्व क्रिकेटर  कपिल देव द्वारा सोहम हॉस्पिटल महासमुंद को दिया गया है। एक मीडिया संस्थान में आयोजित समारोह में यह सम्मान दिया गया। यह क्षेत्रवासियों के लिए गर्व की बात है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.