Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरे स्वामी रामदेव, कहा- बृजभूषण सिंह को सलाखों के पीछे होने चाहिए

 Wrestlers Protest: यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को अब अपने ही 'घर' से चुनौती मिलने लगी है. योग गुरु बाबा रामदेव ने बीजेपी सांसद के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरना-प्रदर्शन का समर्थन किया है.


बाबा रामदेव ने कहा कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप हैं. उनकी तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि देश के पहलवानों का जंतर मंतर पर बैठना और कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगना यह बहुत ही शर्मनाक बात है. ऐसे व्‍यक्तियों को तुरंत गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजना चाहिए.

राजनीतिक तौर पर जवाब देने में सक्षम

स्वामी रामदेव ने आगे कहा कि मैं राजनीतिक तौर पर सभी सवालों के जवाब देने में सक्षम हूं. मैं बौद्धिक रूप से कोई दिवालिया नहीं हूं. मैं मानसिक या बौद्धिक तौर पर विकलांग नहीं हूं, मेरे पास देश के लिए एक विजन है. रामदेव ने ये भी कहा कि जब मैं राजनीतिक दृष्टिकोण से बयान देता हूं तो मामला थोड़ा उलटा हो जाता है और तूफान आ जाता है.

बृजभूषण पर क्या है आरोप?

गौरतलब है कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीते कई हफ्तों से पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. कई महिला पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में बृजभूषण के खिलाफ पुलिस पहले ही एफआईआर दर्ज कर चुकी है. मामले की जांच जारी है.

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.