Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Road Accident : राजधानी में दर्दनाक सड़क हादसा , एक बच्ची समेत 3 की मौत

Road  Accident :  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे धरसीवा क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया. बाइक में चार लोग सवार थे. हादसे में एक बच्ची समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि एक महिला घायल है. ये घटना धरसीवा थाना के सिलतरा चौकी की है।


मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर धनेली सांकरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंदा दिया. बाइक में चार लोग सवार होकर जा रहे थे तभी वे हादसे का शिकार हो गए. दर्दनाक हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला घायल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है. फिलाहल, इस पूरे मामले में सिलतरा पुलिस जांच में जुट गई है.

कल भी तीन लोगों की हुई थी मौत

कल चांपा थानांतर्गत हथनेवरा गांव में हाईवा और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने जबरदस्त टक्कर में दोनो के वाहन चालक और एक हेल्पर को मिलाकर कुल 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक हेल्पर गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक ​​​​​​चांपा की ओर से बम्हनीडीह जा रहा था, और हाईवा बम्हनीडीह की ओर से चांपा की तरफ आ रहा था।

तीनों लाशें बुरी तरह से अपनी-अपनी गाड़ियों में फंस गईं, लोगों की सूचना पर मौके पर चांपा SDOP यदुमणि सिदार, थाना प्रभारी मनीष सिदार पहुंचे। जांजगीर चाम्पा पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने घटनास्थल पर पहुंच कर बुरी तरह से फंसे तीनों शवों को गैस कटर से वाहन काटकर निकालने के निर्देश अपने मातहतों को दिए। क्रेन





Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.