Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत, 20 घायल , जिला हॉस्पिटल पहुँचे कलेक्टर- एसपी

पलारी :  पलारी के गोड़ा पुलिया के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पिकअप सवार 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से अधिक लोग घायल बताए जार हे है. घायलों का पलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है.


जानकारी के मुताबिक पलारी थाना क्षेत्र के गोड़ा पुलिया के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां पिकअप वाहन और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई और पिकअप में सवार 6 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन में बच्चे बुजुर्ग महिला समेत लगभग 25 लोग सवार थे जो पारिवारिक कार्यक्रम से वापस अपने गांव लटुवा लौट रहे थे.

इसी दौरान पलारी थाना से छह किमी आगे गोड़ा पुलिया के पास हादसा हो गया. पलारी पुलिस को सूचना मिलने पर तत्काल वे घटना स्थल पहुंच घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पलारी भिजवाया जहां उनका ईलाज जारी है.

वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है.आपको बता दें कि ग्रामीण क्षेत्रों में अक्सर शादी व अन्य कार्यक्रम मे पिकअप वाहन का प्रयोग होता है, इसके पूर्व एक बड़ा हादसा एक महीने पूर्व भाटापारा के खम्हरिया के पास हुआ था. जिसमें 13 लोगों की मौत हो गयी थी, जिसके बाद पुलिस ने सघन जांच अभियान चलाया था और जागरूकता लाने प्रयास भी किया पर ग्रामीण मानते ही नहीं और यह दूसरा हादसा हो गया.

कलेक्टर- एसपी ने सड़क हादसे पर जताया दुःख

पलारी के ग्राम गोंडा पुलिया के पास हुई सड़क दुघर्टना को दुर्भाग्य जनक बताते हुए दुःख जताया है। कलेक्टर चंदन कुमार ने लगातार घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों को निर्देशित किए है। साथ ही वह स्वास्थ्य विभाग की टीम से सतत सम्पर्क में है। घटना की जानकारी मिलती ही तत्काल आज कलेक्टर चंदन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने सुबह ही जिला हॉस्पिटल पहुँचकर घायलों एवं पीड़ित परिवार जनों से मिलकर हाल चाल जाना। साथ ही उन्होंने बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का आश्वासन भी दिया। श्री कुमार ने सभी जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि बारात,सगाई,छट्टी से जैसे अन्य घरेलू कार्यक्रमों में आने जाने के लिए मालवाहक गाड़ियों का उपयोग ना करें। निर्धारित सवारी गाड़ी का ही उपयोग करे एवं सभी यातायात नियमों का अवश्य पालन करें।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.