Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी में बेखौफ बदमाश : NSUI के प्रदेश महासचिव को चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला

रायपुर। राजधानी रायपुर में बदमाश बेखौफ है जिसके चलते अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है.  आए दिन चाकूबाजी, लूटपाट,हत्या, जैसे वारदात को अपराधी अंजाम दे रहे है. राजधानी रायपुर में पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद भी बदमाश घटना को अंजाम दे रहे है.  ताजा मामला रायपुर के डीडी नगर में NSUI के प्रदेश महासचिव पर देर रात चाकूबाजी हुई है. जिससे NSUI के प्रदेश महासचिव घायल हो गए है. जिसे एम्स में भर्ती कराया गया है. मामला डीडीनगर थाना का है.


बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने पुरानी विवाद को लेकर मारपीट करते हुए कैंची से हमला कर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने दो आदतन अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार रात 8 बजे ओम चौक के पास NSUI के प्रदेश सचिव मेहताभ हुसैन अपने साथी के साथ खड़े थे। तभी वहां पुराना बदमाश ओम दुबे और उसका साथी रवि आए। पुरानी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ इसके बाद ओम दुबे ने मेहताभ के जांघ पर कैची से वार कर दिया। घटना आजम देने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

मेहताब ने डीडी नगर थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद देर रात पुलिस ने आरोपी ओम दुबे औररवि को पकड़ लिया। ओम दुबे आदतन अपराधी है, उसके खिलाफ थाने में मारपीट के दस से अधिक मामले है। अगस्त 2022 में 307 के मामले में डीडी नगर पुलिस ने उसे जेल भेजा था। जेल से 15 दिन पहले ही छूटा है। आरोपी ओम दुबे डीडी नगर थाने के गुंडा बदमाश लिस्ट में है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.