Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Cylinder Blast: बारात आने से पहले दुल्हन के घर में फटा सिलेंडर, मां और रिश्तेदार की हुई मौत

यूपी। हरदोई जिले से एक बुरी खबर सामने आई है. यहां एक घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. दुल्हन की मां और बुआ शादी में शामिल होने आए मेहमानों की खातिरदारी में जुटी थीं. उन्हें कुछ खिलाने के लिए दोनों रसोई में गईं. वहां जैसे ही उन्होंने गैस को जलाने के लिए माचिस जलाई, वैसे ही एक जोरदार धमाका हुआ. दरअसल, गैस सिलेंडर में लीकेज थी. किसी को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी.


धमाका हुआ तो आग तेजी से फैलने लगी. ननद और भाभी दोनों जान बचाने के लिए बाहर भागने लगीं. लेकिन उनका पैर सिलेंडर की पाइप में फंस गया और दोनों वहीं गिर पड़ीं. आग इतनी ज्यादा और तेजी से फैली की दोनों ही उसकी चपेट में आ गईं और उनकी जलकर मौत हो गई. मामला कोतवाली देहात इलाके के नीर गांव का है. जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों ने इस दौरान ननद-भाभी को बचाने की कोशिश भी की. लेकिन वे भी आग में बुरी तरह झुलस गए. उन्हें फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र ने बताया कि नीर गांव में संजीव सिंह गौर की बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थीं. रविवार को बारात आनी थी. घर में मेहमान भी शादी में शामिल होने के लिए आ रहे थे. शनिवार को मेहमानों की खातिरदारी के लिए संजीव की पत्नी 45 वर्षी मंजू किचन में कुछ बनाने के लिए गईं. उनकी मदद करने के लिए संजीव की बहन 50 वर्षीय शर्मिला भी किचन में आ गईं. दोनों कुछ बनाने के लिए गैस जलाने लगीं. जैसे ही उन्होंने माचिस में जलाई, वैसे ही जोरदार ब्लास्ट हो गया. दरअसल, सिलेंडर में लीकेज हो रही थी. जिस कारण माचिस में आग लगते ही उसमें ब्लास्ट हो गया. आग तेजी से फैलने लगी.

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.