Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

बीजापुर। बीजापुर में नक्‍सलियों ने एक युवक की हत्या कर शव को थाने से एक किमी दूर खेत में फेंक दिया। घटना सोमवार आधी रात की बताई जा रहा है। दरअसल, यह घटना तर्रेम थाना क्षेत्र का मामला है।


जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम अवलम हड़मा (28) बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार ग्रामीणों के साथ घर के लिए लकड़ी लेने युवक भी साथ में जंगल गया हुआ था। जहां नक्‍सलियों ने पकड़ लिया, और रात भर अपने साथ रखने के बाद आधी रात में धारदार हथियार से हत्या कर दी। ग्रामीण युवक का शव खेत में देखने पर गांव वालों ने तर्रेम थाना में इसकी सूचना दी।

यह भी बताया कि कल देर शाम जंगल से ही ग्रामीण युवक का अपहरण कर नक्‍सली अपने साथ लेकर गए थे। मंगलवार के सुबह धारदार हथियार से हमला कर दिया वारदात को अंज़ाम दिया है। तर्रेम थानाक्षेत्र के तुर्रेपारा की घटना बताई गई है।

तर्रेम थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटनास्थल के लिए पुलिस रवाना हुई है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद स्‍वजनों को सौंपा जायेगा। युवक की हत्या के संबंध में कारण अज्ञात है। एएसपी चंद्रकांत गवर्ना ने घटना की पुष्टि की है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नक्सली काफी सक्रीय दिखाई दे रहे है। इससे पहले दंतेवाड़ा में बड़ी घटना को अंजाम दिया था। बुधवार को नक्सलियों ने सुरक्षाकर्मियों को ले जा रहे वाहनों के काफिले में शामिल एक वाहन को विस्फोट से उड़ा दिया। इस घटना में 10 पुलिसकर्मी समेत एक वाहन चालक शहीद हो गए।


 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.