Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : अस्पताल के बाहर ईसाई धर्म का प्रचार , गरमाया माहौल

CG NEWS : बस्तर में इन दिनों धर्मांतरण का मामला गरमाया हुआ है। अब जगदलपुर के महारानी अस्पताल के बाहर खड़े होकर ईसाई धर्म का प्रचार-प्रसार करते कुछ युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। करीब 1 मिनट 12 सेकंड के इस वीडियो में युवक दावा करते दिख रहे हैं कि रात 12:30 बजे अंदर भर्ती मरीजों को प्रभु यीशु छू रहे हैं। हम मरीजों के शरीर में प्रभु यीशु के ब्लड को अप्लाई करते हैं।


इधर, वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन के लोगों ने थाने में इसकी शिकायत की है।दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक युवक इंग्लिश में बात करता नजर आ रहा है तो वहीं दूसरा युवक उसके शब्दों को हिंदी में ट्रांसलेट कर रहा है। युवक कह रहे हैं कि, हम महारानी अस्पताल के बाहर खड़े हैं। यह जगदलपुर का सबसे बड़ा अस्पताल है।

हम एक प्रार्थना कर रहे हैं कि, इस अस्पताल में जितने भी मरीज भर्ती हैं, उन्हें जो भी परेशानी हो हम उनके जीवन में, शरीर में प्रभु यीशु के ब्लड को अप्लाई करते हैं।अभी 12:30 हुए हैं। हमें विश्वास है कि प्रभु मरीजों को छू रहे हैं। मैं यहां खड़े होकर यह घोषणा करता हूं कि, इस अस्पताल में जितने लोग हैं वे सब ठीक हो रहे हैं। इस अस्पताल में हम प्रभु यीशु के लहू को लगाते हैं। प्रभु का नाम ही काफी है।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.