Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तेंदूपत्ता तोड़ने गए ग्रामीण पर भालूओं ने किया हमला , इलाके में दहशत का माहौल

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के वन परिक्षेत्र इलाकों में वन्य प्राणियों के हमले की घटाएं बढ़ गई हैं. आए दिन जंगली जानवरों के हमले का शिकार क्षेत्र के रहवासी हो रहे हैं. वहीं ताजा मामला कवर्धा जिले से आया है. भोरमदेव अभयारण्य क्षेत्र में भालू ने एक ग्रामीण पर जानलेवा हमला कर दिया.


हमले में ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया है. घायल का इलाज अस्पताल में जारी है. इस घटना के बाद क्षेत्र में ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार, भोरमदेव अभयारण्य क्षेत्र स्थित छपरी गांव के 55 वर्षीय पंचराम ध्रुर्वे तेंदुपत्ता तोड़ने जंगल गया था. इस दौरान करियाआमा शनि मंदिर के पास पंचराम का सामना भालू से हो गया. भालू के हमले के बाद वह किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हुआ.

जिला अस्पताल में इलाज जारी

इस जानलेवा हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिसे डायल 112 की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. बता दें कि भोरमदेव मंदिर से एक किलो मीटर पहले छपरी गांव में कुछ दिन पहले भी भालू को सड़क पार करते देखा गया था, जिसे ग्रामीणों ने जंगल की तरफ खदेड़ दिया था. क्षेत्र में भालू दिखने के बाद भी वन विभाग हरकत में नहीं आया और आज ग्रामीण पर भालू ने हमला कर दिया.

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.