Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BHILAI NEWS : पत्नी और ससुर ने दामाद को डंडे से पीटा , पति की मौत

भिलाई। दुर्ग जिले के भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र के स्टेशन मरोदा में गुरुवार की रात को एक युवक की हत्या की घटना हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक की पत्नी उसे और अपने चार साल के बच्चे को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति को पति बनाकर रहने लगी थी। इसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी व ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। गुरुवार की रात को भी उनके बीच में इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जहां पर उसकी पत्नी व ससुर ने उसकी डंडे से बेदम पिटाई की थी। कुछ देर बाद सड़क किनारे उसकी लाश मिली थी। पुलिस ने आरोपित पत्नी और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।


महिला ने अपने पहले पति को डंडे से पीटा, पति की मौत

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान शंकर पारा स्टेशन मरोदा निवासी अभिषेक नायक (21) के रूप में की गई है। इंद्रा चौक स्टेशन मरोदा निवासी गुमान साहू की बेटी कविता साहू से उसकी शादी हुई थी। दोनों का एक चार साल का बेटा भी है। कविता कुछ दिन पहले अपने पहले पति अभिषेक नायक और चार साल के बेटे को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ पति पत्नी की तरह रह रही थी।

पत्नी व ससुराल वालों से चल रहा था विवाद

इसी के चलते अभिषेक का अपनी पत्नी व ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। गुरुवार को अभिषेक इसे लेकर बात करने के लिए अपने ससुराल गया था। वहां पर उसकी पत्नी कविता साहू और ससुर गुमान साहू ने उसकी डंडे से जमकर पिटाई की थी। जांच में यह बात भी सामने आई है कि कविता के अलावा उसके दूसरे पति ने भी उसकी पिटाई की थी।

आरोपित पत्नी व ससुर को नेवई पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद देर रात को उसके मौत की खबर मिली। देर रात तक घर न लौटने पर अभिषेक के घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की तो इंद्रा चौक के पास सड़क किनारे वो मृत अवस्था में पड़ा मिला। इसके बाद नेवई पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवाया है। वहीं उसकी पत्नी कविता साहू (23) और ससुर गुमान साहू (49) को गिरफ्तार कर लिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.