Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

खुल्लम खुल्ला प्यार करने वाला वीडियो वायरल, पुलिस ने उतारी खुमारी...

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के युवाओं पर लगता है फिल्मी खुमार कुछ ज्यादा ही चढ़ गया है। आये दिन खुल्लम खुल्ला प्यार करने वाला वीडियो छत्तीसगढ़ में वायरल हो रहा है। पहले दुर्ग, फिर रायपुर और बिलासपुर में भी चलती स्कूटी पर रोमांस करने का वीडियो सामने आया है। हालांकि बिलासपुर पुलिस ने वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही एक्शन लिया और तगड़ा जुर्माना ठोंका है। वीडियो बिलासपुर शहर का बताया जा रहा है।


वीडियो में एक कपल, चलती स्कूटी में यातायात नियमों का उल्लंघन करता नज़र आ रहा है। वीडियो में फिल्मी स्टाईल में युवक स्कूटी चला रहा है और लड़की हैंडल की तरफ़ पीठ कर उसकी गोद में बैठी हुई है। खुली सड़क पर ये कपल इसी तरह से रोमांस करता रहा।

ना तो इन्हें ट्रैफिक नियमों की परवाह थी और ना ही आते जाते लोगों की छींटाकशी का कोई शर्म लिहाज। ऐसा लग रहा था कि इन्होंने शराब का सेवन किया है।  लड़की बार बार चलती स्कूटी पर रोमांस कर रही थी। रोमांस वाला स्टंट देखकर एक वाहन चालक ने इसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है। हालांकि प्यार की इस तरह से नुमाईश करने वाले युवाओं को सिर्फ जुर्माना नहीं, बल्कि सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। ये घटना रात 2:00 बजे की बतायी जा रही है।

इस संबंध में यातायात के डीएसपी संजय साहू संज्ञान में लेते हुए सोशल मीडिया से प्राप्त वीडियो पर तत्काल गाड़ी नंबर से मोबाइल नंबर निकलवा कर गाड़ी मालिक से संपर्क किया जिसे 30 मिनट के भीतर थाना लाकर 8,800/- का चालान काटा गया।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि- बीती रात युवक द्वारा जो स्कूटी में यातायात नियम का उल्लंघन करते वायरल वीडियो मुझे प्राप्त होने पर तत्काल मैंने कार्यवाही हेतु थाना तलब कर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत चालान काटा गया एवं युवक से माफी मंगवाई गई। यातायात पुलिस इस प्रकार से यातायात के नियम उल्लंघन करने वाले पर सदैव कठोर कार्यवाही करते रहेगी।



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.