Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर: राजधानी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, मृतक ही निकला हत्यारा, FIR दर्ज…

रायपुर: राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र के बृजनगर में नवविवाहित दंपति मोहम्मद असलम और कहकशां बानो की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। हत्याकांड के दो महीने बाद डाॅक्टरों और फोरेंसिक एक्सपर्ट की क्यूरी रिपोर्ट में हत्या की बातें सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में मृतक असलम के खिलाफ 302 के तहत अपराध दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक विवाद के बाद असलम ने ही कहकशां पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली थी। घटना 19 फरवरी 2023 की है।


दरसअल, मृतक 24 वर्षीय असलम अहमद का कुछ सालों से राजातालाब की रहने वाली कहकशां बानो के साथ प्रेम संबंध था। दोनों के परिजनों को जब ये बात पता चली तो दोनों का निक़ाह तय किया गया था। 19 फरवरी को बड़े धूमधाम से दोनों की शादी भी हुई। 21 फरवरी को टिकरापारा स्थित बृज नगर में रिसेप्शन रखा गया था। दोनों परिवार रिसेप्शन को लेकर खुश भी थे। पंडाल सजा हुआ था और खाने पीने की भी तैयारियां पूरी हो चुकी थी।

बृज नगर में जहां पर ये शादी का रिसेप्शन रखा गया था वहीं एक मकान में दूल्हा दुल्हन भी रुके हुए थे। शाम में एक ब्यूटीशियन भी कमरे में थी और दुल्हन को तैयार कर रही थी। इस दौरान दूल्हा सोया हुआ था। ब्यूटीशियन ने बताया कि जब दूल्हा सोकर उठा तो उसने ब्यूटीशियन से कहा कि मुझे दुल्हन से अकेले में कुछ बात करनी है तुम बाहर चले जाओ। इसके बाद वो बाहर चले गए। कुछ देर बाद कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाज आई।

आवाज सुनकर परिजन कमरे के पास पहुंचे तो कमरा अंदर से लॉक था। परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो असलम फर्श पर और कहकशां बेड पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी। एक चाकू भी पलंग में ही पड़ा हुआ था। परिजनों ने इसकी जानकारी टिकरापारा पुलिस को दी। पुलिस भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई थी।

दूल्हे असलम के बारे में पूछताछ में पुलिस को ये भी पता चला हैं कि मृतक असलम कुछ दिनों से एक परिचित के डॉक्टर से सेक्स पावर बढ़ाने की गोली लेकर खा रहा था। और उसका बीपी भी बढ़ा हुआ था। डॉक्टर से दोनों इन दोनों की गोलियां लेकर असलम खा रहा था। इस मामले में टिकरापारा पुलिस जांच कर रही है और डॉक्टर से भी पूछताछ जारी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.