Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रियंका गांधी छत्‍तीसगढ़ दौरे पर आएंगी , 12 अप्रैल को महिला सम्मेलन को करेंगी संबोधित

रायपुर। प्रदेश में कांग्रेस राहुल गांधी के मुद्दे के बहाने अब गांव-गांव पहुंचने जा रही है। इस अभियान में कांग्रेस, मोदी सरकार की असफलता के विषय में लोगों को बताएगी। भाजपा और केंद्र सरकार पर तानाशाही के आरोप की भी जानकारी घर-घर तक पहुंचाएगी।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने राजीव भवन में पत्रकारों से कहा कि नुक्कड़ सभा के माध्यम से हम गांव-गांव जाकर मोदी सरकार की नाकामियां गिनाएंगे। देश के लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाने का जिम्मा हर व्यक्ति का है। अगर राहुल गांधी लोकतंत्र बचाने के लिए चार हजार किलोमीटर की पदयात्रा कर सकते हैं, तो हर कांग्रेस कार्यकर्ता को इस अभियान में जुटना चाहिए। पार्टी चौपाल लगाएगी, विधानसभा में पदयात्रा करेगी और मोदी सरकार का सच जनता के सामने रखेगी।


कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के 12 अप्रैल को होने वाले बस्तर दौरे को लेकर मरकाम ने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए तीन महामंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसमें यशवर्धन राव, रजनू नेताम और रुखमणि कर्मा शामिल हैं। ये तीनों नेता प्रियंका के दौरे में समन्वय का काम करेंगे।

मरकाम ने कहा कि बस्तर में भव्य महिला सम्मेलन होगा। प्रदेश की महिलाएं आत्मनिर्भर हो, इसके लिए हम काम कर रहे हैं। प्रियंका गांधी के दौरे से महिलाओं को और संबल मिलेगा। एक सवाल के जवाब में मरकाम ने कहा कि बस्तर के रास्ते से सत्ता तक पहुंचा जा सकता है। हर पार्टी का फोकस बस्तर में है।

मुख्यमंत्री ने दिया था बस्तर आने का न्यौता

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया था, जिसमें राहुल गांधी को 11 अप्रैल को रायपुर और प्रियंका गांधी को 12 अप्रैल को बस्तर आने के लिए न्योता दिया था, जिसमें प्रियंका गांधी के बस्तर दौरे को लेकर लगभग कार्यक्रम तय हो चुका है.

हालांकि अभी कार्यक्रम को लेकर प्रोटोकॉल आना बाकि है. बस्तर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा से मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी के बस्तर आने का कार्यक्रम लगभग तय हो चुका है और इसलिए गुरुवार से ही सभी कांग्रेसी इसकी तैयारियों में जुट गए हैं और पहली बार बस्तर पहुंच रही प्रियंका गांधी के स्वागत में कोई कमी ना रहे इसके लिए एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस से लेकर बस्तर कांग्रेस कमेटी के सभी नेता और कार्यकर्ता भी अभी से इसकी तैयारियों में जुट गए हैं.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.