Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भगोड़े अमृतपाल सिंह की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया, लंदन जाने की कर रही थी तैयारी

अमृतसर: ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख भगोड़े अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर को पंजाब पुलिस ने अंमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से हिरासत में लिया है. पंजाब पुलिस से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वह लंदन के लिए उड़ान भरने की कोशिश कर रही थी.


पंजाब पुलिस लगातार अमृतपाल को लेकर सर्च ऑपरेशन चला रही है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर विदेश भागने के लिए अमृतसर एयरपोर्ट पहुंची थी। इससे पहले ही अमृतसर एयरपोर्ट पर जांच के लिए इमिग्रेशन ने रोक लिया। भगोड़े की पत्नी किरणदीप कौर ने लंदन जाने की पूरी तैयारी करली थी। उसकी फ्लाइट दोपहर 1.30 बजे अमृतसर एयरपोर्ट से थी।

इससे पहले खबर आई थी कि पंजाब पुलिस ने किरणदीप कौर उसे हिरासत में लिया है। अब खबर है कि अमृतपाल सिंह की पत्नी को अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है। उससे इमिग्रेशन विभाग द्वारा पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने पहले भी की थी पूछताछ

18 मार्च से फरार चल रहे भगोड़े Amritpal Singh की पत्नी से पुलिस ने पहले भी पूछताछ की थी। इससे पहले मार्च में पंजाब पुलिस अमृतपाल के पैतृक गांव जल्लूपुर खेड़ा पहुंची थी। जहां पुलिस टीम ने अमृतपाल की मां से करीब एक घंटे तक पूछताछ की और NRI पत्नी किरणदीप कौर से भी सवाल पूछे थे। किरणदीप कौर अभी अमृतसर में ही रह रही हैं। उनसे अमृतपाल की लोकेशन को लेकर पूछताछ की गई थी। इस पुलिस टीम में DSP स्तर के 2 अधिकारी सवाल पूछ रहे थे। इससे पहले इंटेलिजेंस की टीम ने भी उससे पूछताछ की थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.