Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सेकंड हैंड गाड़ी डीलर्स को दिए निर्देश कहा - सस्ते दाम में कोई गाड़ी बेचने आए तो थाने में दें जानकारी : रायपुर पुलिस

रायपुर । आपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण रखने रायपुर पुलिस समय समय पर बैठक लेकर लोगों को जानकारी देती है और उनका फीडबैक भी लेती है। 28 अप्रैल को उप पुलिस अधीक्षक क्राईम दिनेश सिन्हा और प्रभारी एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट निरीक्षक गिरीश तिवारी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में पुराने दोपहिया-चारपहिया वाहनों के खरीदी-बिक्री करने वाले संचालकों की बैठक ली। 


बैठक में पुलिस अधिकारियों ने संचालकों को अपने दुकान में सी.सी.टी.व्ही कैमरें लगाने के निर्देश देने के साथ ही अपने दुकान एवं वाहनों से संबंधित समस्त दस्तावेजों को अद्यतन स्थिति में रखने, दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों की सम्पूर्ण जानकारी व आवश्यक दस्तावेज स्वयं के पास रखने सहित काम करने वाले बाहरी व्यक्तियों की जानकारी संबंधित पुलिस थाना में देने निर्देशित किया।

उन्होंने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति बिना दस्तावेजों के सस्ते दाम में वाहनों की बिक्री करने आता है तो उसकी जानकारी तत्काल संबंधित थाना में देने के साथ ही एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट को देने कहा गया। वाहन क्रय - विक्रय करने के दौरान क्रेता एवं विक्रेता दोनों के संबंध में सम्पूर्ण जानकारी संधारित करने व उनके आवश्यक दस्तावेज रखने के भी निर्देश दिये गये।  

इस प्रकार के दोपहिया/चारपहिया वाहनों कीे खरीदी/बिक्री करने वाले जिन संचालकों के पास लाईसेंस नही है उन्हे तत्काल लाईसेंस बनवाने के साथ ही एक प्रति दुकान में लगाने के निर्देश दिये गये।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.