Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस सरकार स्पष्ट करें गुड्डू मुस्लिम कहां है? : प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने प्रदेश सरकार से यह स्पष्ट करने की मांग की है कि उत्तर प्रदेश में मारे गए माफिया अतीक अहमद का साथी गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ में कहां छिपा हुआ है? सिंहदेव ने गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में कहीं छिपे होने की खबरों के हवाले से कहा कि कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ अपराधियों, माफियाओं, जिहादियों का पनाहगाह बन गया है और प्रदेश सरकार ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी है।


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू यह तत्काल स्पष्ट करें कि जब एटीएस को यह पता चल जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में गुड्डू मुस्लिम कहीं महासमुंद या कहीं और छिपा हुआ है, तो छत्तीसगढ़ सरकार को यह कैसे पता नहीं चल रहा है? 

सिंहदेव ने कहा कि गुड्डू मुस्लिम कितना बड़ा दुर्दांत अपराधी बमबाज है, अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है और खुद माफिया है, जिसका आतंकवादियों से संबंध और संपर्क है, वह गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ में कहां छिपा हुआ है?  सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश सरकार तुष्टिकरण की चरम सीमा लांघ चुकी है और इसलिए भुनेश्वर साहू जैसे नौजवानों की हत्या सरेआम मस्जिद के भीतर हो रही है, रोहिंग्या बसाए जा रहे हैं।

सिंहदेव ने कहा कि आज की स्थिति में कुल मिलाकर छत्तीसगढ़ अपराधियों की शरणस्थली बन गया है।  सिंहदेव ने कहा कि इस बात की तुरंत जांच होनी चाहिए कि दुर्दांत अपराधी गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ में कहां छिपा है?

 

 
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.