Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ रायपुर में शिक़ायत दर्ज़

रायपुर। बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पर अब “कसार समाज” ने निशाना साधा है। कसार समाज की ओर से युवा कांग्रेस के सचिव ने राजधानी रायपुर के सिटी कोतवाली में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है।


दर्ज़ शिकायत में पंडित धीरेंद्र शास्त्री गर्ग के ऊपर कसार समाज के आराध्य कुलदेव भगवान सहस्त्रबाहु पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगाया गया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिषेक कसार ने कोतवाली थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।


रायपुर के सिटी कोतवाली थाने में अभिषेक ने लिखित आवेदन में यह कहा है कि “बागेश्वर धाम की कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री गर्ग के द्वारा हमारे आराध्य भगवान सहस्त्रबाहु जी का अपमान करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में प्रचारित व प्रसारित कर हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। हैयहैयवंशी क्षत्रिय कसार समाज के हमारे कुलदेव सहस्त्रबाहु महाराज हमारे इष्ट देव हैं।

छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में निवासरत कसार ताम्रकार समाज और मेरी भावनाएं इससे आहत हुई हैं, अतः निवेदन है कि बागेश्वर धाम के कथावाचक वीरेंद्र शास्त्री गर्ग, जिला : छतरपुर, मध्य प्रदेश के खिलाफ अपराध दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए।”


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.