Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG-NEWS : पत्नी ने की शराबी पति की बेलन से गला दबाकर हत्या, आरोपी पत्नी गिरफ्तार

 देवभोग। देवभोग थाना अंतर्गत राजापारा मुहल्ले में एक पत्नी ने अपने शिक्षक पति को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पत्नी ने बेलन से गला दबाकर घटना को अंजाम दिया है.  मामले में देवभोग पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. वहीं आरोपी पत्नी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है.


मामले की जानकारी देते हुए देवभोग थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने बताया कि सनत सोनवानी पिता रामदास सोनवानी(47) निवासी खैरा तुलसी थाना कुंडा जिला कवर्धा वर्ष 2013 से देवभोग ब्लॉक में शिक्षक के रूप में पदस्थ था. वहीं सोमवार की देर रात सनत को उसके किरायेदार और पत्नी बेहोशी की हालत में देवभोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुँचे. इस दौरान डॉक्टर ने जाँच कर सनत सोनवानी को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया. वहीं डॉक्टरों ने गले में कुछ कुछ निशान होने की बात भी कही. इस दौरान पुलिस ने शव का पीएम करवाने के उसे चिरघर भिजवा दिया. वहीं शक के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी शीतल सोनवानी से आज सुबह पूछताछ शुरू किया. इस दौरान शीतल ने पुलिस को बताया कि उसका पति आदतन शराबी था. आये दिन शराब के नशे में घर पहुँचकर विवाद करता था. घटना वाले दिन भी मृतक शराब पीकर स्कूल गया था और वहां सो गया था. इस दौरान पत्नी ने मकान मालिक से सहयोग मांगकर उसे घर लेकर आई थी. घर आने के बाद फिर से मृतक उससे गाली गलौच कर झगड़ा करने लगा. इस दौरान आरोपिया ने गुस्से में आकर घर के बेलन से उसका गला दबा दिया. जिससे मृतक की मौत हो गई.

आरोपिता ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका पति शराब के नशे में धूत होकर ज़ब घर पहुँचता था. इस दौरान वह झगड़ा शुरू कर देता था. आये दिन गालीगलौज और झगड़े से बच्चे भी डरे हुए थे. ऐसे में ना चाहते हुए भी अपने दोनों बच्चों को अपने से दूर करना पड़ा. शीतल ने बताया कि दोनों बच्चे उसके दादा-दादी के पास रहते है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.