Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेटे के एनकाउंटर के दो दिन बाद अतीक, अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या के बाद

प्रयागराज। गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद  की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अतीक और अशरफ पर दो से तीन बदमाशों ने फायरिंग की है। अतीक को गोली मारने वाले बदमाश मीडियाकर्मी  बन कर आए थे। जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था। दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है। मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं, पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है।


सीएम योगी ने रात में बुलाई हाईलेवल मीटिंग

इस घटना के बाद प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मचा हुआ है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाईलेवल मीटिंग बुलाई है। बताया जा रहा है कि ये मीचिंग देर रात 3.30 तक चली। इस घटना को लेकर सीएम योगी नाराज हैं और इस मीटिंग में यूपी पुलिस के उच्च अधिकारियों से रिपोर्ट मांगेंगे।

प्रयागराज में धारा 144, हाई अलर्ट भी जारी

अतीक अहमद और भाई अशरफ की सरेआम हत्या के बाद प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। साथ ही धारा 144 भी लागू कर दी गई है। प्रयागराज समेत पूरे यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस वारदात के बाद इलाके की जिम्मेदारी प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद को सौंपी गई है। तो वहीं यूपी के अन्य शहरों में भी पुलिस पार्टियां रातभर गश्त करती रही है।

17 पुलिसकर्मी सस्पेंड

इश घटना के बद त्तकालल पुलिस विभाग हरकत में आया और इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया। पुलिस विभाग ने अतीक औऱ अशरफ को लेकर गई टीम के 17 पुलिसकर्मियों को त्तकाल सस्पेंड कर दिया।

विपक्षी नेता नजरबंद, पार्टी मुख्यालयों पर पुलिस बल तैनात

समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा मुख्यालय के आसपास भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले विपक्षी पार्टियों के नेता नजरबंद किए गए हैं।

हमलावर को मौके से किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी। इसी दौरान तीन-चार हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है। इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है। दोनों आरोपियों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है। गोली चलाने वाले आरोपियों का नाम अरुण मौर्य, सनी, लवलेश तिवारी बताया जा रहा है। इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है।

फॉरेंसिक टीम ने किया घटनास्थल का दौरा

मीडिया से बातचीत के दौरान अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद की जिस जगह पर गोली मारकर हत्या की गई, वहां पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है।

पाप और पुण्य का हिसाब इसी जन्म में होता है: मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर योगी के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बिना नाम लिए कहा कि पाप-पुण्य का हिसाब इसी जन्म में होता है।

झांसी में हुआ था अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का 13 अप्रैल को दोपहर एक बजे के आसपास झांसी में एनकाउंटर हुआ था। यूपी STF ने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स की लोकेशन मिलने के बाद STF की एक टीम 12 अप्रैल को झांसी पहुंची थी। STF को शुरुआती जानकारी गुड्‌डू मुस्लिम के छिपे होने की मिली थी। बाद में सोर्स ने असद और शूटर गुलाम के भी झांसी में चिरगांव के पास होने की जानकारी दी।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.