Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जो खुद से ज्यादा समाज का सोचे वही समाज सुधारक है - सांसद विजय बघेल

पाटन। छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के 77 वाँ महाधिवेशन में प्रथम दिवस के विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे समाज के संरक्षक एवं दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने समाज के लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे पूर्वजों ने हमारे समाज को संगठित करने के लिए अनेको कठिनाइयों का सामना किया हैं। जिस समय साधन-संसाधन की कमी रहती थी उस समय भी उन्होंने समाज को आगे बढ़ाने के साथ साथ हम सबके उज्जवल भविष्य के बारे मे सोचते हुए अनेको आपदाओं एवं विपदाओं से जूझकर समाज को एकजुट कर समाज को विश्वास संगठन चरित्र एवं एकता के सूत्र में पिरोकर हम सबको संगठित करने का प्रयास किया है।


हमारे मनवा कुर्मी समाज के महापुरुषों ने राष्ट्रीय स्तर पर भी अखिल भारतीय कुर्मी महासभा में सर्व कुर्मी समाज का नेतृत्व किया है।  हम सबको एक मंच में लाने के लिए हमारे समाज के प्रमुख एवं राज स्तर से लेकर ग्राम स्तर तक के सामाजिक कार्यकर्ता लगातार कई महीनों से अपने सारे काम काज को छोड़कर इस आयोजन की तैयारी में लगे हुए थे।हमें हमारे समाज के लिए समर्पित भाव से कार्य करने वालो का हमेशा सम्मान करना चाहिए।

प्रथम दिवस के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के केंद्रीय अध्यक्ष श्री चोवाराम वर्मा जी,पाटन राज के  राजप्रधान श्री सीताराम वर्मा जी सहित नौ राजो के राज प्रधानगण, केंद्रीय कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारीगण ,सभी राजो के राजकार्यकारिणीगण,सहित समाज के लोग उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.