Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सतीश कौशिक की मौत को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा, फार्म हाउस पर पुलिस को मिली ये संदिग्ध चीज

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक दुनिया को अलविदा कह गए हैं. बताया जाता है कि एक्टर का निधन (66 वर्ष) कार्डियक अरेस्ट के बाद हुआ. सतीश कौशिक के निधन ने उनके परिवार और करीबियों को जिंदगी भर का खालीपन दिया है. शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई थी. लेकिन अब सतीश कौशिक मौत मामले में नया मोड़ आया है.


सूत्रों के मुताबिक, साउथ वेस्ट दिल्ली के जिस फार्महाउस में सतीश कौशिक ने मौत से एक दिन पहले होली पार्टी की थी, वहां से क्राइम टीम को कुछ दवाइयां मिली हैं. पुलिस किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले डिटेल्ड पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिसमें मौत की असल वजह का पता चलेगा.

किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल 2023 सतीश कौशिक की आखिरी होली होगी. सतीश कौशिक ने 7 मार्च को मुंबई में शबाना आजमी के घर होली पार्टी अटेंड की थी. इसकी फोटोज उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं. मुंबई में दोस्तों संग होली खेलने के बाद सतीश कौशिक ने 8 मार्च को दिल्ली में होली खेली थी.

उन्होंने दिल्ली के बिजवासन स्थित फार्महाउस में अपनी फैमिली के साथ होली खेली थी. दिन में होली खेलने के बाद 8 मार्च को आधीरात 12.10 बजे उन्हें बेचैनी होने लगी थी. उन्होंने अपने मैनेजर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने सतीश कौशिक को बचाने की काफी कोशिश की. मगर तब तक वे आखिरी सांस ले चुके थे.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.