Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नशे में धुत टीटीई ने ट्रेन में महिला पर किया पेशाब, जमकर हुई धुनाई- गिरफ्तार

लखनऊ : एक और पेशाब कांड हुआ। इस बार अमृतसर और कोलकाता के बीच अकाल तख्त एक्सप्रेस में। ट्रेन में तैनात नशे में धुत टीटीई मुन्ना कुमार ने अपने पति के साथ यात्रा कर रही एक महिला पर पेशाब कर दिया। महिला सो रही थी जब टीटीई ने उस पर पेशाब किया। महिला जाग गई और शोर मचाया तो उसके पति ने टीटीई को पकड़ लिया। अन्य यात्री भी जाग गए और टीटीई की पिटाई कर उसे राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सौंप दिया।


जीआरपी ने टीटीई को हिरासत में ले लिया। जीआरपी चारबाग रेलवे स्टेशन के प्रभारी नवरत्न गौतम ने कहा कि यह कार्रवाई अमृतसर निवासी यात्री राजेश की शिकायत पर की गई है। उसकी पत्नी के साथ यह घटना हुई। गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना कुछ महीने पहले एक उड़ान में हुई थी जब नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने बगल में बैठी महिला पर पेशाब कर दिया था।

बाद में अमेरिका में काम करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को हिरासत में लिया गया और एयर इंडिया के विमान में उड़ान भरने पर 4 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया। हाल ही की एक अन्य घटना में एक नशे में धुत व्यक्ति ने अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से दिल्ली की यात्रा पर अपने बगल में बैठे एक यात्री पर पेशाब कर दिया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.