Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, घायल नक्सली मौके से भागे, बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद

रायपुर :  नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सकलेर क्षेत्र में CoBRA/STF और माओवादियों के बीच ये मुठभेड़ हुई है. जिसमें सुरक्षाबलों की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए नक्सलियों को भारी नुक़सान पहुंचाया है. जिसमें 5 से 6 नक्सलियों के घायल होने की भी खबर मिली है. वहीं पुलिस ने नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में BGL समेत अन्य नक्सल विस्फोटक सामग्री भी बरामद किया है.


एरिया को चारों तरफ़ से CoBRA/STF/CRPF घेरकर सर्चिंग कर रही है. बस्तर IG सुन्दराज पी ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. बता दें कि, होलिका दहन की देर रात धमतरी जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने मुखबिरी में शक में एक ग्रामीण की गला रेत कर मौत के घाट उतारा था. मृतक का नाम नारद है जो ग्राम चमेदा का निवासी है. इस घटना के बाद से आसपास के गांवों दहशत का माहौल है

बस्तर IG सुंदरराज पी ने कहा कि, इस मुठभेड़ में जवानों को सफलता मिली है। करीब 5-6 माओवादियों को गोली लगी है। घायल नक्सलियों को उनके साथी मौके से लेकर भागते हुए नजर आए हैं। घटनास्थल में कई जगह खून के धब्बे भी मिले हैं। पुलिस ने कुछ नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि माओवादियों ने जवानों पर BGL और UBGL दागे थे। फिलहाल जवान अभी मौके पर ही मौजूद हैं। घटनास्थल की सर्चिंग की जा रही है। सुरक्षाबल जब लौटेंगे उसके बाद ही सारी जानकारी मिल पाएगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.