Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG News : आसमान से आई आफत , आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ के नीचे बैठे 2 लोगों की हुई मौत

कवर्धा। जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. यहां आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई. बारिश के कारण पेड़ के नीचे बैठे थे, तभी आसमान से मौत की बिजली तड़क गई. दरअसल, ये पूरा मामला लोहारा थाना क्षेत्र के पेलपार गांव का है. जहां बादलों की गड़गड़ाहट और बारिस के साथ तेज बिजली चमकी. इसी बिजली की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई. पेड़ के नीचे दोनों की लाशें बिछ गई.


मिली जानकारी के मुताबिक बारिश के कारण बरगद के पेड़ नीचे ननकू साहू 54 वर्ष और परमानंद पटेल बैठे थे, तभी आसमान से इंद्र का ‘डेथ बज्र’ चला. दोनों की मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रात से जिलेभर में तेज गरज चमक के बारिश हो रही है.

प्रदेशभर में बदला मौसम का मिजाज

आज दोपहर 12 बजे से एक बजे के बीच मौसम ने अपना मिजाज बदला और घुप अंधेरे के बीच बिजली की गर्जना के साथ झमाझम बारिश हुई। रायपुर, महासमुंद, बिलासपुर, रायगढ़, भिलाई, दुर्ग, आदि जिलों में आज झमाझम बारिश हुई है. बारिश की वजह से घरों में घंटों तक बिजली बंद रही। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि पूरे जिले सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश के कई इलाकों में 22 मार्च तक बारिश हो सकती है। बारिश होने की वजह से मौसम में नमी आई और लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.