Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

किसान नेता राकेश टिकैत को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सरकर से मांगी परिवार की सुरक्षा

मुजफ्फरनगर: एक अज्ञात व्यक्ति ने किसान आंदोलन से खुद को असम्बद्ध न करने पर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार के सदस्यों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भौरा कलां थाने की पुलिस ने एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


थाना प्रभारी अक्षय शर्मा ने बताया कि भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन करके धमकी दी है कि अगर राकेश टिकैत किसान आंदोलन से खुद को अलग नहीं करते हैं तो उन्हें एवं उनके परिवार के सदस्यों को बम से उड़ा दिया जाएगा। राकेश और नरेश टिकैत भाई हैं।

अब तक 25 बार मिली धमकी

अब तक करीब 25 बार उन्होंने अलग-अलग जिलों में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. राकेश टिकैत ने धमकी देने वाला शख्स शायद उनके सरकार के खिलाफ बोलने से नाराज है. टिकैत परिवार की शिकायत के बाद अब मुज़फ्फरनगर जिले की पुलिस भी एक्टिव मोड़ में है. जिसके चलते मामले की जांच शुरू कर दी गई है.टिकैत ने कहा कि उनके यहां कट्टे तो चलते रहते हैं लेकिन बम कभी नहीं चले. बम का मामला पहली बार सामने आया है. उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए.

राकेश टिकैत ने भतीजे के लिए मांगी सुरक्षा

राकेश टिकैत ने सरकार से सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि धमकी देने के अब तक 25 मामले सामने आ चुके हैं.वह अब तक गाजियाबाद, दिल्ली और मुजफ्फरनगर समेत कई जगहों पर मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने कहा कि गौरव टिकैट को धमकी दी गई है , जब कि वह भी प्रोग्राम में बाहर जाते हैं. इसीलिए उनकी सुरक्षा बढ़नी चाहिए.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.