Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG-NEWS : कॉलेज में भिड़ गई दो लड़कियां, फिर सबके सामने चले खूब लात घूंसे

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बालोद शहर के शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त पीजी काॅलेज में दो लड़कियों के बीच झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है. बातों से शुरू हुई लड़ाई देखते ही देखते लात घूंसे तक पहुंच गई. कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ. हाईवोल्टेज ड्रामा कॉलेज प्रबंधन, शिक्षकों और अन्य छात्रों के हस्तक्षेप के बाद बड़ी ही मशक्कत से बंद हुआ।


 
शहर के शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय में दो लड़कियों के लड़ाई झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है. कॉलेज में जमकर हंगामे के बाल कॉलेज प्रबंधन बीच बचाव में पहुंचा. शिक्षकों और अन्य छात्र-छात्राओं के हस्तक्षेप के बाद भी लड़कियां एक दूसरे पर हाथ पैर चलाती रहीं. मामला प्राचार्य तक पहुंचा तो दोनों ने माफी मांगी. हालांकि झगड़ा क्यों और कैसे शुरू हुआ, यह पता नहीं चल पाया है. 

सोशल मीडिया में वीडियो खूब वायरल हो रहा है

वीडियो बीते मंगलवार का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया में ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले में थाने में कोई शिकायत नहीं हुई है. इस वजह से पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पूरे मामले में अब कॉलेज प्रबंधन ने चुप्पी साध ली है।


इस घटना की जानकारी के बाद कालेज प्रबंधन द्वारा दोनों लड़कियों को जमकर फटकार लगाया गया। जिसके बाद दोनों लड़कियों ने अपनी इस गलती के लिए मांफी मांगी हैं। कालेज के प्रिसिंपल ने मारपीट की ये घटना कालेज स्तर पर ही समझाईश के बाद समाप्त कर लिये जाने की जानकारी दी हैं। पुलिस में इस मारपीट को लेकर कोई शिकायत दर्ज नही करायी गयी हैं।



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.