Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बाबा ने सम्पूर्ण मानव जाति को दिया मनखे - मनखे एक समान का प्रेरक संदेश

महासमुंद। मानव-मानव एक समान का संदेश देकर जागृति लाने वाले सतनाम पंथ के प्रवर्तक ,समाज को मान सम्मान दिलाकर मुख्य धारा से जोड़ने वाले  गुरुघासीदास की 266 वी जयंती ग्राम परसकोल मे धूमधाम से मनाया गया। ग्राम परसकोल मे समाज के लोगों ने भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा मे समाज के युवा,युवती, बच्चों समाज के द्वारा शांति के प्रतीक सफेद झंडे लेकर निकले और जैतखाम में पालो चढ़ाया गया रात्रि में राम विलास खूटे का कार्यक्रम रखा गया रात्रि कालीन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महासमुंद कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर थी।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे महासमुंद जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर ने अपने संबोधन में कहा कि गुरु के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। गुरु घासीदास सतनामी समाज ही नहीं सर्व समाज के आराध्य हैं। बाबा ने मानवीय गुणों के विकास का रास्ता दिखाया और नैतिक मूल्यों की पुनर्स्थापना की। उपदेशों के माध्यम से दुनिया को सत्य, अहिंसा और सामाजिक सद्भावना का मार्ग दिखाया।

बाबा ने सम्पूर्ण मानव जाति को मनखे - मनखे एक समान का प्रेरक संदेश दिया। विशिष्ट अतिथि के रूप में जागेश्वर चंद्राकर कृष्ण कुमार चंद्राकर सचिन गायकवाड गणेश ध्रुव ममता चंद्राकर राकेश चंद्राकर मोती जांगड़े मौजूद रहे कार्यक्रम में शांति बाई टंडन सफरी बाई सुमित्रा सोनवानी जगमोहन कोसरे सेवकराम ढिढी सहित ग्राम वासी उपस्थित थे

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.