Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव : उम्मीदवार और प्रचारकों ने झोंकी ताकत

जगदलपुर। भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में अब केवल छह दिन बाकी रह गए हैं। इसके चलते कांग्रेस और भाजपा सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने प्रचार-प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के स्टार प्रचारक पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह दो दिनों में कई जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं। वहीं, भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने आज भैंसाकन्हार में घर-घर जाकर अपने लिए समर्थन मांगा।


दूसरी ओर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी आज ग्राम पंचायत बांसला-चवेला और हाटकोंडल मंडी प्रांगण में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के पक्ष में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। वहीं, आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने आज सुरंगदोह में जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगा।

वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल से तीन दिसंबर तक भानुप्रतापपुर में रोड शो सहित आठ चुनावी संभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री कोडेकुर्सी, भानुप्रतापपुर, पुरी, टंहकापाठ, कोरर और लखनपुरी में चुनावी सभाएं लेंगे। वहीं, दुर्गकोंदल और चारामा में जनसभा के बाद रोड शो में शामिल होंगे। गौरतलब है कि इस उपचुनाव के लिए पांच दिसंबर को मतदान होना है। उपचुनाव में सात प्रत्याशी मैदान में हैं।
इस बीच, उपचुनाव के लिए एक सौ अड़सठ मतदान दलों को आज प्रशिक्षण दिया गया।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.