Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

युवा बनें बलवान और किसानों को मिले आराम : अग्नि चंद्राकर

महासमुंद। केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त छत्तीसगढ़ राज्य बीज एवं कृषि विकास निगम अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर ने ग्राम रायतुम में कृषक विश्राम भवन और ओपन जिम के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की है। वे प्रगति क्लब रायतुम द्वारा आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। क्षेत्र के किसानों और ग्रामीण युवाओं की मांग पर उक्त घोषणा करते हुए चंद्राकर ने कहा कि कृषक विश्राम भवन में किसानों को आराम मिले और जिम में कसरत कर हमारे युवा बलवान बनें।

   रायतुम में कृषक विश्राम भवन और ओपन जिम के लिए 10 लाख की घोषणा

साथ ही ध्यान रखें शक्ति और संसाधन का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए। अपनी शक्ति को अनैतिक कार्यों में न लगाएं, जनहित के कार्यों में लगाएं। उन्होंने कहा, मैंने अपने लिए अभी अवैधानिक काम नहीं किया, लेकिन जनहित की बात आई तो पीछे नहीं रहा। वन होने के कारण इसी रायतुम में नहर नाली पहुंचाने के लिए जब शासन-प्रशासन ने हाथ खड़े कर दिए तब दूसरा रास्ता हमने अपनाया और रातों रात सारी अड़चनों को दूर कर नहर बनवा दी। आज गांव सिंचित है

और किसानों को इसका लाभ मिल रहा है। चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान और अस्मिता को पुनर्स्थापित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। छत्तीसगढ़िया कला-संस्कृति के साथ-साथ परंपरारिक खेल-कूद को भी बढ़ावा दे रही है। 6 अक्तूबर से पहली बार छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक का आयोजन होने जा रहा है। इसमें सब बढ़-चढ़कर भाग लें।

सभा को मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के सदस्य मोहित ध्रुव व जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल तथा युवा कांग्रेस नेता दिव्येश चंद्राकर ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में निगम अध्यक्ष के प्रतिनिधि नारायण नामदेव, धर्मेंद्र महोबिया, कांग्रेस नेता सोनू राज, जनपद सदस्य घासूराम दीवान, सरपंच भारती राकेश साहू, रमन सिंह ठाकुर, कलीराम साहू, ईश्वर ठाकुर, प्रमोद साहू, राकेश साहू, आयोजक क्लब के अध्यक्ष पिलउ निषाद, उपाध्यक्ष पवन पटेल, गोविंद साहू, भोलू निषाद सहित बड़ी संख्या में खिलाड़ी और ग्रामवासी उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.