Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राष्ट्रीय खेल में छत्त्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने किया शानदार खेल का प्रदर्शन

रायपुर। छत्तीसवें राष्ट्रीय खेल में छत्त्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए राज्य के लिए अब तक 2 गोल्ड सहित 7 पदक जीते हैं। वहीं, आज हुए महिला सॉफ्ट टेनिस के मुकाबले में खिलाडियों ने अपने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए राज्य के लिए एक और पदक पक्का कर लिया। गुजरात में आयोजित राष्ट्रीय खेल में आज राज्य की महिला सॉफ्ट टेनिस टीम ने मध्यप्रदेश की दूसरी वरीयता प्राप्त टीम को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 



पहले डबल्स मैच में छत्तीसगढ़ की मेघा बंजारे और संजना टांक ने मध्यप्रदेश की सुजिता तथा अंशिका को पराजित कर अपनी टीम को एक-शून्य की बढ़त दिला दी। वहीं, दूसरी सिंगल स्पर्धा में छत्तीसगढ़ की त्रिवेणी सौनकर मध्यप्रदेश की अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी आदया तिवारी से हार का सामना करना पड़ा। इससे दोनों पक्षों का स्कोर स्कोर 1-1 हो गया। 



तीसरे डबल्स मैच में छत्तीसगढ़ की उर्वशी बंजारे और निधि डोंगरे ने मध्यप्रदेश की नंदनी और अनुष्का को 5-2 से हराकर छत्तीसगढ़ टीम को 2-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी। इसके साथ ही महिला सॉफ्ट टेनिस टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई। वहीं छत्तीसगढ़ की आजिंक्या सिंह ने वुमेंस पचास मीटर बेक स्ट्रोक तैराकी स्पर्धा में फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। इस स्पर्धा का फाइनल कल होगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.