Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Murder In Mahasamund: युवक को जिंदा जलाया या मार कर सबूत छुपाया, जांच में जुटी पुलिस

महासमुंद। सोमवार 17 अक्टूबर की सुबह घोड़ारी गांव के पास एक अज्ञात शव मिला है। शव पुरुष की है और उसकी पहचान छिपाने के उद्देश्य से चेहरा जला दिया गया है। प्रथम दृष्टया युवक की लाश होने की बात कही जा रही है। नेशनल हाईवे-53 किनारे स्थित इस गांव में ब्लाइंड मर्डर की कई वारदात हो चुकी है। महानदी की रेत में अधेड़ महिला को गाड़ दिया गया था। वर्षों बाद भी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।


घोड़ारी में मिली युवक की अधजली लाश

बहरहाल, पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या मानते हुए अज्ञात आरोपियों पर धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव ने बताया कि आज अलसुबह ग्रामीणों और राहगीरों ने शव देखा और कोतवाली महासमुंद पहुंचकर मामले की सूचना दी। पुलिस के जवान वहां पहुंचे और देखा कि चेहरा छिपाने के उद्देश्य से जला दिया गया है।


 उसके मुंह में चप्पल ठूंस दिया गया है। पहली तफ्तीश में ही मामला हत्या का प्रतीत होता है लेकिन यह पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि उसे हत्या के बाद जलाया गया है अथवा जिंदा जलाकर मारा गया है। बहरहाल कोतवाली पुलिस शव के शिनाख्त होने का इंतजार कर रही है।


 पंचनामे आदि के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेजा जाएगा। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। सिटी कोतवाली प्रभारी टीआई कुमारी चंद्राकर ने  सोशल मीडिया पर अपना मोबाइल नंबर 8959439644,  9479192310  जारी किया है। इसकी पहचान होने पर सूचित करने का आग्रह आम जनता से की गई है। 

 
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.