Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Wheather Update : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, कुछ जगह पर अति भारी बारिश होने की चेतावनी*

रायपुर। मौसम विभाग ने आगामी चौबीस घंटों के दौरान दक्षिण छत्तीसगढ़ सहित प्रदेश में अनेक स्थानों पर भारी से अति भारी बारिश होने की चेतावनी दी है। मौसम विभाग ने बीजापुर, दंतेवाड़ा, सुकमा जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। इसके अनुसार इन जिलों के एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ भारी बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है। वहीं, बस्तर, गरियाबंद, धमतरी, राजनांदगांव, बेमेतरा, बालोद, मुंगेली, बिलासपुर और उससे लगे जिलों में भी एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। 


उधर, बीजापुर जिले में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सैकड़ों गांवों में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई है। कोटेर, जारगोया और कोकड़ापारा गांव के ग्रामीणों को प्रशासन द्वारा सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। जिले में भारी बारिश के चलते मोदकपाल नाले के ऊपर से पानी बह रहा है, जिससे बीजापुर से भोपालपट्नम राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-तिरसठ पर आवागमन बंद हो गया है। लगातार बारिश के कारण बीजापुर में पांच मकानों के ढहने की खबर है। 

 वहीं, जिले के नयापारा गांव में आज आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्ची सहित चार लोग झुलस गए। इस सभी का बीजापुर जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.