Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेमिका के दादा-दादी की हत्या, आरोपी प्रेमी और उसका दोस्त गिरफ्तार

 महासमुंद। प्रेम संबंध की जानकारी परिजनों को देने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के दादा-दादी की हत्या कर दी। सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम संतपाली में हुई दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए कंट्रोल रूम में एसपी भोजराम पटेल ने पत्रकारों को बताया कि 21 जुलाई को कोटवार दयालाल चौहान ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कल्पराम भोई अपनी पत्नी सादबती के साथ संतपाली के बिन्द्रानगर में कच्ची मकान में रहते है घर का दरवाजा बाहर से बंद है और अंदर से कोई आवाज नही आ रहा है, इस पर परिजनों के साथ जाकर खिड़की से देखे तो दोनों पति-पत्नी अलग-अलग खाट पर पड़े थे।

प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए एसपी भोजराम पटेल


 सूचना पर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा था क्योंकि मृतकों के जीभ बाहर निकले थे इससे अनुमान लगाया जा रहा था कि किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गला दबाने व दम घूटने से मौत हुई है। इस पर धारा 302 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान यह जानकारी मिली कि मृतकों का विवाद 3-4 माह पूर्व जगमोहन श्रीवास के साथ नतनीन के प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी। मृतकों ने आरोपी जनमोहन श्रीवास के घर जाकर झगड़ा किया था और प्रेम संबंध की बात आरोपी के माता-पिता को बताई थी इससे आरोपी नाराज था और अपने साथी लवकुमार रत्नाकर के साथ 19-20 जुलाई की रात योजना बनाकर गए और घटना को अंजाम दिया साथ ही घर मे रखे 8 हजार रुपए तथा मोबाइल चोरी कर ले गए।

 बाहर से ताला लगाकर चाबी वापस घर मे फेक दिए। आरोपियों को पकडऩे में एसपी के मार्गदर्शन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव, अनु. अधिकारी पु. सरायपाली विकास पाटले, अनु. अधिकारी पु  महासमुंद सुश्री कल्पना वर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी सरायपाली निरीक्षक आशीष वासनिक, सायबर सेल प्रभारी संजय सिंह राजपूत, अनलि पालेश्वर, प्रकाश नंद आदि का योगदान रहा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.