Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्वास्थ्य विभाग में 88 पदों पर होगी सीधी भर्ती, 30 जून तक कर सकते हैं आवेदन

दुर्ग स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के 88 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। तृतीय श्रेणी के अंतर्गत ड्रेसर ग्रेड 01 के पद पर भर्ती ली जाएगी। इसी प्रकार चतुर्थ श्रेणी के अंतर्गत ड्रेसर ग्रेड 02, ओपीडी अटेंडेंट, भृत्य, वार्ड बॉय, आया, स्वीपर और चौकीदार के पदों पर भर्ती ली जाएगी।

इन पदों पर भर्ती के लिए जिले के पात्र स्थानीय निवासी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शासकीय रजिस्टर्ड डाक/स्पीड पोस्ट के माध्यम से दिनांक 30 जून तक ही स्वीकार किए जाएंगे। अन्य माध्यम से प्राप्त आवेदन मान्य नहीं किए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए जिले की वेबसाइट www.durg.gov.in में देख सकते हैं।

कुटुंब न्यायालय में 14 पदों पर भर्ती 

वहीं दुर्ग के ही कुटुंब न्यायालय की स्थापना शाखा में स्टेनोग्राफर (हिन्दी), और सहायक ग्रेड-03 (सेल अमीन/आदेशिका लेखक/साक्ष्य लेखक) के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए भारतीय नागरिक और भारत शासन द्वारा मान्य श्रेणियों के अभ्यर्थी, 17 जून से 15 जुलाई तक आवेदन शासकीय रजिस्टर्ड डाक/स्पीड पोस्ट ऑफलाइन माध्यम से कार्यालय में जमा कर सकते हैं। रिक्त पदों की संख्या 14 है जिसमें 03 पद स्टेनोग्राफर व 11 पद सहायक ग्रेड 03 के लिए हैं। विस्तृत जानकारी के लिए जिला न्यायालय दुर्ग की वेबसाइट https://districts.ecourts.gov.in/durg में देख सकते हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.