Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: चचेरे भाई ने किया 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश में बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले का है, जहां रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जिले में 7 साल की बच्ची के साथ उसके ही 17 साल के भाई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी चचेरा भाई साथ खेलने का झांसा देकर बच्ची को अपने घर ले गया और वहां दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची की मां पहुंच गई और उसने आरोपी को देख लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गए, लेकिन आरोपी भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया। देर रात पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही उसे बाल संरक्षण गृह भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली क्षेत्र के कांपा गांव में रहने वाली 7 साल की बच्ची को उसी का चचेरा भाई खेलने का झांसा देकर साथ में घर ले गया। बताया जा रहा है कि उस समय आरोपी के घर में कोई नहीं था। काफी देर तक बच्ची नहीं आई तो उसकी मां ढूंढती हुई आरोपी के घर तक पहुंच गई। वहां खिड़की से नजर पड़ी तो देखा कि बच्ची से आरोपी दुष्कर्म कर रहा था। इस पर उसकी मां ने शोर मचाया। आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग निकला। इसके बाद लोग एकत्र हो गए और परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच गए। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने देर रात उसे भी पकड़ लिया। अगले दिन मंगलवार को उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले भी एक बार बच्ची से दुष्कर्म कर चुका है। डर के कारण बच्ची ने यह बात किसी से नहीं बताई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.