Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CM भूपेश बघेल के निर्देश पर वाड्रफनगर के पटवारी पन्नेलाल निलंबित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर के पटवारी पन्नेलाल को अपने पदीय दायित्वों के प्रति स्वेच्छाचारिता और लापरवाही बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बघेल को भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान आमजनों से पटवारी पन्नेलाल के खिलाफ रिश्वत लेने की शिकायत प्राप्त हुई थी। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय तहसील कार्यालय वाड्रफनगर नियत किया गया है। निलंबन अवधि में इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।  

मुंगेली के पटवारी भुवाबल सिंह नेताम निलंबित

मुंगेली कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने शासकीय कार्य में उदासीनता और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। निर्देश के परिपालन में मुंगेली अनुविभाग के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अमित कुमार ने पटवारी भुवाबल सिंह नेताम को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अमित कुमार ने बताया कि आवेदक फूलदास के द्वारा पटवारी भुवाबल सिंह नेताम के खिलाफ पदमपुर में स्थित भूमि पर राजस्व दस्तावेज में कूटरचना करने की शिकायत प्राप्त हुआ था। 

पटवारी का मुख्यालय मुंगेली तहसील निर्धारित

इस संबंध में जांच कराए जाने पर राजस्व दस्तावेज में कूटरचना किया जाना पाया गया। उन्होंने बताया कि पटवारी  भुवाबल सिंह नेताम की इस कृत्य को शासकीय कार्य में लापरवाही और उदासीनता मानते हुए आगामी आदेश पर्यन्त तक तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में पटवारी नेताम का मुख्यालय कानूनगो शाखा तहसील मुंगेली निर्धारित किया गया है। निलंबन अवधि के दौरान उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.