Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, वारदात के बाद आरोपी ने की हत्या

देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म (rape in Rajasthan) की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला राजस्थान का है, जहां पाली जिले में  एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पाली में एक 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर मारने की कोशिश की गई। वहीं वारदात के बाद आरोपी ने पत्थर से सिर फोड़ मासूम बच्ची को कुएं में फेंक दिया।

मासूम के साथ दरिंदगी का मामला तूल पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को ले जा रही पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिसमें 4 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र में आरोपी नरपत सिंह ने 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। पुलिस के मुताबिक खेत में बेर लेने गई 10 साल की नाबालिग के साथ नरपत सिंह ने दुष्कर्म किया और फिर बच्ची के स्वेटर से गला घोंटकर मारने की कोशिश की, लेकिन असफल होने पर आरोपी ने मासूम का सिर पत्थर से फोड़कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने नाबालिग का शव खेत से आगे बने एक कुएं में फेंक दिया।

ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

ग्रामीणों की तरफ से कुएं से शव बरामद होने के बाद नाबालिग के दादा ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो चखमा देकर भागने लगा। ऐसे में गांव में मौजूद ग्रामीणों ने जंगल में आरोपी को दबोच लिया और उसका पिटाई कर दी। गांव वालों ने आरोपी नरपत सिंह को बुरी तरह पीटा। वहीं ग्रामीणों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि आरोपी को लेने आई पुलिस पर भी पथराव करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों के इस पथराव में 4 पुलिस वाले भी घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी नरपत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.