Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेटी पैदा होने से नाराज पति ने की पत्नी की हत्या, शव के पास नवजात को छोड़कर हुआ फरार

देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला बिहार के पटना का है, जहां बेटी पैदा होने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने बेटी को जन्म देने के 48 घंटे बाद ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसके शव के पास नवजात बच्ची को छोड़कर फरार हो गया।रविवार सुबह जब इस घटना की जानकारी महिला के मायके वालों को मिली तो परिजन उसके ससुराल पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि बेटी की लाश पड़ी थी और शव के बगल में मासूम रो रही थी।


बेटी को देखकर परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे, जिनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। इस मामले में पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ भी कर रही है। मृत महिला की पहचान शोभा कुमारी के रूप में हुई है।

बीते साल हुई थी शादी

मृतिका के परिजनों ने बताया कि बीते साल 28 अप्रैल को उनका बेटी शोभा कुमारी की शादी पटना के बिहटा के बिंद टोला के रहने वाले लक्ष्मण कुमार से हुई थी। शादी के बाद से लक्ष्मण कुमार शोभा कुमारी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। उसके मना करने पर गाली-गलौज और मारपीट करता था। इसके बाद गांव में कई बार पंचायत भी बुलाई गई। पंचायत के बाद गांव के पंचों ने लझ्मण को समझाया बुझाया और उसे अपनी पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहा। इसके बावजूद वह अपनी पत्नी के साथ बराबर मारपीट करता था और दहेज के लिए प्रताड़ित करता था।

बेटी की जन्म से ससुराल वाले थे नाराज: परिजन

परिजन ने बताया कि शोभा कुमारी ने शुक्रवार को एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म लेने के बाद ससुराल वाले नाराज हो गए और उसके साथ मारपीट करने लगे। विरोध करने पर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी और पति समेत ससुराल के सभी लोग फरार हो गए। बेटी की हत्या के बाद शोभा के मायके वालों ने मांग की है कि पुलिस उसके हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.