Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ट्रेन की चपेट में आने से 2 दोस्तों की मौत, घूमने निकले थे 7 दोस्त

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां ट्रेन की चपेट में आने से 2 दोस्तों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों अपने 5 और साथियों के साथ घूमने के लिए रेलवे ब्रिज पर निकले थे। इस दौरान 4 लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। जबकि एक युवक बचने के लिए नदी में कूद गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसा भाटापारा के ग्रामीण थाना क्षेत्र के गुड़ाघाट रेलवे ट्रैक पर हुआ है। 

दरअसल, दगौरी गांव के श्रवण साहू (उम्र 35), बिलासपुर के बहतराई के रहने वाले दसरू साहू (उम्र 40), बिलासपुर के बेमा नगोई गांव के सुरेश उर्फ लल्लू साहू (उम्र 35), नितेश मरावी, पुरुषोत्तम साहू, रमेश साहू और धर्मेद्र साहू एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दगौरी गांव में सूरज साहू के घर आए हुए थे। इसी बीच सभी गुरुवार शाम को घूमने के लिए निकले। वे शिवनाथ नदी पर बने रेलवे पुल पर से घूमते हुए आगे तक निकल गए। इस दौरान नितेश मरावी, पुरुषोत्तम साहू, रमेश साहू और धर्मेद्र साहू वहां से लौटने लगे। तभी बिलासपुर की ओर जा रही कोविड स्पेशल ट्रेन ट्रैक पर आ गई। ये देख चारों ने बाहर की ओर कूद कर जान बचाई, लेकिन पुल पर जगह नहीं होने के कारण श्रवण साहू और दसरू साहू ट्रेन की चपेट में आ गए।

 ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत

वहीं सुरेश उर्फ लल्लू साहू ने बचने के लिए नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद बाकी लोगों ने गांव में और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 25 दिसंबर को रायगढ़ में ट्रेन से कटकर दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक दोनों की ड्यूटी रेलवे ट्रैक पर चोरी रोकने के लिए लगी थी। दोनों के शव ट्रैक पर ही 50 मीटर की दूरी पर बिखरे हुए मिले। सुरक्षाकर्मियों को ड्यूटी के दौरान अफसरों को सेल्फी भेजनी होती है। आशंका है कि उसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। 

चलती ट्रेन से गिरकर हुई थी किन्नर की मौत

बता दें कि 11 सिंतबर को दुर्ग जिले में चलती ट्रेन से गिरकर एक किन्नर की मौत हो गई थी। शनिवार सुबह भिलाई-3 स्टेशन से पहले गांधी नगर के पास किन्नर का शव मिला था।  वहीं 1 सितंबर को झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में बिंजय पुलिया के पास राउरकेला से टाटानगर की ओर जा रही दुरंतो एक्सप्रेस  की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी। ट्रेन की चपेट में आने से चारों लोगों के चिथड़े उड़ गए थे। घटनास्थल से 300 मीटर दूर तक शव के टुकड़े मिले। जानकारी के मुताबिक सभी बड़ाबांबो के चलांगजुड़ी के रहने वाले थे। सभी चक्रधरपुर में इलाहाबाद बैंक में किसी काम से आए थे। वापस लौटने के लिए स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान ये घटना घटी। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.