Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नक्सलियों ने की पूर्व सरपंच की हत्या, अपहरण कर दिया वारदात को अंजाम

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत (naxalites attacks) सामने आई है। दरअसल, जिले में नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतार (naxalites killed ex  sarpanch ) दिया है। जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने 3 दिन पहले पूर्व सरपंच रमेश कोरसा को अगवा किया था, जिसकी हत्या कर नक्सलियों ने उसके शव को उसूर ब्लॉक के पास कोत्तापल्ली गांव में फेंक दिया।  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिली है। फिलहाल पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग अभियान तेज कर दी है।

जानकारी के मुताबिक उसुर ब्लॉक के कोत्तापल्ली गांव के पास शव बरामद किया गया। मृतक पूर्व सरपंच रमेश कोरसा तेलगांना मुलगु जिले के वेंकटापुरम तहसील के सुरा वेडू गांव का निवासी था। जिसे नक्सलियों ने तीन दिन पहले ही अगवा कर अपने साथ ले गए थे। इस वारदात से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है।

पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई

बता दें कि पुलिस की लगातार कार्रवाई से बौखलाए नक्सली लोगों में दहशत फैलाने के लिए लगातार किसी न किसी कायराना करतूत को अंजाम देने में लगे हुए हैं। नक्सली लगातार पुलिस की नाक के नीचे मुखबिरी के शक में ग्रामीणों की हत्या कर रहे हैं।

5 साल में नक्सली हिंसा में इतने लोगों की गई जान

बीते 5 साल में छत्तीसगढ़ में नक्सली हिंसा (Naxalite violence) में 1000 लोगों की जान जा चुकी है। इनमें 314 आम लोग भी शामिल हैं। इनका नक्सल आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं था। वहीं 220 जवान शहीद हुए हैं, साथ ही 466 नक्सली भी मुठभेड़ में मारे गए हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.