Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राष्ट्रपति वीरता पदक प्राप्त रामकुमार टोप्पो का सम्मान

स्वामी आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम विद्यालय मैनपाट द्वारा राष्ट्रपति वीरता पदक प्राप्त मैनपाट के कोटछाल निवासी सैनिक रामकुमार टोप्पो का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में शाल, श्रीफल और मोमेंटो देकर रामकुमार टोप्पो को सम्मानित किया गया।


रामकुमार टोप्पो ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर आपको कुछ बनना है तो पहले दिन से ही मेहनत करना पड़ेगा। क्योंकि कल कभी नही आता। आपको लक्ष्य निर्धारित करके उसके लिए हर दिन मेहनत करना है। सफलता का कोई शार्ट कट नही होता। परिस्थिति कैसी भी हो, अगर आपने अपने मन में दृढ़ निश्चय कर लिया है तो आपका लक्ष्य आपको मिलेगा ही। मेजर रामकुमार टोप्पो ने छात्रों को बार्डर की विपरीत परिस्थियों से अवगत कराया कि किस तरह से देश की सुरक्षा के लिए माईनस डिग्री में भी दिन रात खड़े रहना पड़ता है। टोप्पो ने कहा कि मैनपाट में बहुत प्रतिभाएं है आने वाले समय में सभी क्षेत्र का नाम रोशन करेंगी।

ये रहे उपस्थित

इसके पहले रामकुमार टोप्पो के नर्मदापुर आगमन पर हायर सेकेंडरी नर्मदापुर, स्वामी आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम विद्यालय, आई टी आई नर्मदापुर, डीएवी नर्मदापुर, कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय नर्मदापुर, कन्या पूर्व मा शा नर्मदापुर के छात्रों द्वारा वीर सैनिक का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम को गौ सेवा आयोग के सदस्य अटल बिहारी यादव, जनपद अध्यक्षा उर्मिला खेस,  विकासखंड शिक्षा अधिकारी एस डी पांडेय ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्राचार्य और शिक्षक सहित छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.