Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नगर पंचायत तुमगांव में खुलेगा ITI, संसदीय सचिव विनोद की पहल पर मिली स्वीकृति

महासमुंद। संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर की पहल पर नगरपंचायत तुमगांव में नवीन ITI की सौगात मिली है। नवीन ITI भवन के निर्माण होने तक अस्थाई रूप से इसे संचालित करने की कवायद की जा रही है। इधर, नवीन ITI खोले जाने की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्र के लोगों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है।

यहां यह बताना लाजिमी होगा कि पिछले दिनों संसदीय सचिव और विधायक चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री उमेश पटेल से नगर पंचायत तुमगांव में ITI शुरू करने ध्यानाकर्षित कराया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि नगर पंचायत तुमगांव के आसपास अधिक आबादी वाले ग्राम हैं। जहां के युवाओं को व्यवसायिक प्रशिक्षण की जरूरत है। जिला मुख्यालय की दूरी अधिक होने के कारण सिरपुर, पासीद, पीढ़ी, झलप और पटेला क्षेत्रों से प्रशिक्षण पाने में युवा असमर्थ है। 

'नवीन ITI खोले जाने की जरूरत' 

यहां नवीन ITI खोले जाने की जरूरत है। जिसे गंभीरता से लेते हुए नगर पंचायत तुमगांव में नवीन ITI के लिए स्वीकृति प्रदान की गई। अब ITI संचालित करने के लिए अस्थाई भवन की तलाश भी शुरू हो गई है। नगरपंचायत तुमगांव ने शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य से ITI की कक्षाएं शुरू करने के लिए सहमति के लिए पत्राचार किया है। इधर नवीन ITI की सौगात मिलने पर संसदीय सचिव चंद्राकर का सुनील शर्मा, ओमप्रकाश यादव, विजय बांधे, शिव यादव, कपिल साहू, नजीरुद्दीन भाठी, गौतम सिन्हा, केके साहू, शैलेंद्र सेन, गजेंद्र साहू, माणिक साहू, राजेश चंद्राकर, नायक सर, हर्ष शर्मा, थानु साहू, सलीम भाठी, सिद्धान्त साहू, दिलीप यादव, जुगल किशोर यादव ने आभार जताया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.