Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

विधवा महिला के साथ घर में घुसकर गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी जान से मारने की धमकी

देश में रेप और गैंगरेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of gang rape cases in India) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से रेप और गैंगरेप की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हरियाणा के पलवल का है, जहां एक विधवा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि उसे घर में अकेला देखकर 2 युवक घर में घुस गए, जिसके बाद दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाया। वहीं विरोध करने पर वीडियो को वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए। फिलहाल महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 2 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि एक विधवा महिला पलवल में अकेली रहती है, जो अकसर ससुराल से मायके आती जाती रहती है। पीड़िता का आरोप है कि वह 13 नवंबर को अपने मायके में घर पर अकेली थी। परिवार के सदस्य खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे। उसी दौरान जिला नूंह के सिंगार गांव के रहने वाले फकरूद्दीन और अताउल्लाह उनके घर आए। इसके बाद दोनों महिला को कमरे के अंदर ले गए, जहां उन्होंने बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

पुलिस ने दी मामले की बारे में जानकारी

महिला ने पुलिस को बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी बना लिया था। इसका जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी के साथ वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दे दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी, जिसके डर के कारण वो चुप रही, लेकिन आरोपियों से परेशान होकर उसने इस संबंध में 6 दिसंबर को अपने माता-पिता बताया। फिर पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस पर महिला पुलिस ने 7 दिसंबर को देर शाम दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

पलवल में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। पीड़िता का आरोप है कि पति उसके साथ अप्राकृतिक संबध बनाता है और ससुर द्वारा दुष्कर्म किया गया है। जब उसने विरोध किया तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देश में अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.