Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Big Breaking: हेलिकॉप्टर क्रैश में CDS बिपिन रावत और पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत, एक का इलाज जारी

तमिलनाडु के कुन्नूर के पास भारतीय वायुसेना का MI-17V5 हेलिकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (CDS) जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज सैन्य अस्पताल में किया जा रहा है। वायुसेना ने कहा कि दुर्घटना की ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ के आदेश दे दिए गए हैं। भारतीय वायुसेना ने ट्वीट कर बताया कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत स्टाफ कोर्स के फैकल्टी और स्टूडेंट्स ऑफिसर्स को संबोधित करने के लिए डिफेंस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज, वेलिंगटन (नीलगिरी हिल्स) के दौरे पर थे।

आज दोपहर के आसपास वायुसेना के एक Mi-17V5 हेलीकॉप्टर में चार क्रू मेंमर्स, CDS और 9 अन्य यात्रियों सवार थे, जो कि तमिलनाडु के कुन्नूर के पास एक दुखद दुर्घटना का शिकार हो गए। वायुसेना ने कहा कि 'गहरे अफसोस के साथ अब यह पता चला है कि इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत, उनकी मधुलिका रावत और उसमें सवार 11 अन्य लोगों की मौत हो गई है।' इस तरह हादसे में हेलिकॉप्टर में सवार 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया दुख

 गृहमंत्री अमित शाह ने भी जताया दुख

रक्षा मंत्री ने बताया अपूरणीय क्षति 

हादसे को लेकर दुख जताते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि 'तमिलनाडु में आज दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के कारण सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बलों के जवानों के अचानक निधन पर काफी दुखी हूं। उनका असमय निधन सशस्त्र बलों और देश के लिए अपूरणीय क्षति है।' 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.