Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पुल से नहर में गिरी बस, 8 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश दिन-ब-दिन हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला पश्चिमी गोदावरी जिले का है, जहां एक बस पुल से नहर में गिर गई, जिससे 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसा तब हुआ जब बस जंगारेड्डीगुडेम मंडल के जल्लेरु इलाके में पुल के ऊपर से गुजर रही थी। हादसे के समय बस में करीब 47 लोग सवार थे, जिनमें से 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। 

जानकारी के मुताबिक जंगारेड्डीगुडेम डिपो की आरटीसी बस पुल के जरिए नहर के ऊपर से गुजर रही थी, तभी बस का संतुलन बिगड़ गया और वो नहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद पानी में डूबने की वजह से 8 लोगों की मौत हुई। इस हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बस अपनी मंजिल से 10 मिनट पहले ही नहर में गिर गई।

हादसे को लेकर PM मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस भीषण हादसे के बाद मुआवजे का ऐलान किया है। राज्य सरकार हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा देगी। बस हादसे को लेकर PM नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। PM कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया कि आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी में हुए बस हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।'

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.