Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

2 बच्चों समेत एक ही परिवार के 4 लोगों का मिला शव, पुलिस ने जताई सामूहिक आत्महत्या की आशंका

दिल्ली के समयपुर बादली इलाके के एक घर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि अमित कुमार (उम्र 30), उनकी 25 साल की पत्नी, 6 साल की बेटी और 3 साल का बेटा घर में मृत पाए गए। पुलिस ने बताया कि मौत की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है। हालांकि पहली नजर में ऐसा लगता है कि कुमार ने अपनी पत्नी और बच्चों को जहर देने के बाद खुद को फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही लगेगा।


Delhi | Four members of a family, including two children, were found dead in the outer north district area. Investigation is underway, say police

— ANI (@ANI) November 30, 2021

करीब दो सप्ताह पहले जब वह लौटी तब कुमार के परिजनों ने उससे पत्नी को स्वीकार करने और उसके साथ राजी-खुशी रहने को कहा। उन्होंने बताया कि सबकुछ सही चल रहा था, संयुक्त परिवार में सभी खुश थे। पुलिस के मुताबिक एक क्लिप फैक्टरी में काम करने वाले कुमार और उसकी पत्नी के बीच कुछ विवाद था। उन्होंने बताया कि हत्या सहित अन्य संबंधित धाराओं में समयपुर बादली थाने में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले 2018 में उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.